BEST OFFERS

Wednesday, 5 December 2018

सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड ने यात्रियों को सिंगापुर घुमने का मौका देने के लिए ओला के साथ किया सहयोग


एसटीबी और ओला द्वारा ओला के यात्रियों को भ्रमण का अनूठा अनुभव प्रदान किया जायेगा

मुंबई, 4 दिसंबर, 2018: सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड (एसटीबीने कार सुविधा प्रदान करने वाली दुनिया की सबसे बड़ी कंपनियों में से एकओला के सहयोग किये जाने की आज घोषणा की।

इस सहयोग के तहतओला ने पश्चिम और मध्य भारत के 19 शहरोंअपने ग्राहकों के लिए अपने अपने प्लेटफॉर्म्स पर 1 से 15 दिसंबर तक अभियाने चलायेगा। इस अभियान के जरिए ओला के ग्राहकों कोसिंगापुरकी सैर करने का मौका मिल सकेगा। ओला ग्राहकों को कंटेस्ट में भाग लेने के लिए ओला की कम-से-कम 3 राइड लेना होगा और प्रोमोकोड “SINGAPORE” दर्ज करना होगा। तीन जोड़ी विजेताओं काचयन किया जायेगा और 31 दिसंबर 2018 तक उन्हें ईमेल के जरिए सूचित किया जायेगा। इस अभियान के अलावाएसटीबी के ब्रांड ‘पैशन मेड पॉसिबल’ को ओला के प्लेटफॉर्म्स पर प्रदर्शित कर इसे आगेमजबूत किया जायेगा।   

भारतीय ग्राहकों के लिए मोबिलिटी को तकनीक के जरिए पुनर्परिभाषित करने के साथएसटीबी का लक्ष्य इस पार्टनरशिप के जरिए ओला के प्लेटफॉर्म पर भारत के डिजिटल देशवासियों तक पहुंचना है। एसटीबीके क्षेत्रीय निदेशक - दक्षिण एशियामध्य पूर्व और अफ्रीका (एसएएमईए), जीबी श्रीथर ने कहा, ‘‘ओला भारतीय ग्राहकों के दैनिक जीवन का अनिवार्य अंग है। यह साझेदारी हमारी अनोखी विपणन पहलों में से एकहैताकि भारतीय ग्राहकों के साथ जुड़ सकें और उन्हें सिंगापुर आने  हमारी विभिन्न पेशकशों का अनुभव करने के लिए लुभा सकें। उदाहरण के लिएभारतीय मिलेनियल्स डिजिटल स्पेस को अपने सोशलसर्किलअपने दोस्तों और रिश्तेदारों का विस्तार मानते हैं। उन्हें शारीरिक रूप से नजदीक रहने या अन्य औपचारिक जुड़ावों के बजाये साझा शौक एवं जुनून के जरिए अधिक बेहतर तरीके से परिभाषित कियाजाता है। ओला के साथ हमारा करार इन भिन्न-भिन्न ‘‘पैशन ट्राइब्स’’ पर लक्षित अनुभवों को प्रदर्शित करने हेतु सिंगापुर के लिए एक असाधारण अवसर प्रदान करना है। ‘‘पैशन ट्राइब्स’’
के बारे में अधिक जानकारी हेतु अनुलग्नक  देखें।

ओला के बिजनेस हेडशेखर दत्ता ने कहा, ‘‘हमें अपने ग्राहकों के लिए शानदार राइडिंग अनुभव प्रदान करने पर गर्व है। हमें सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड के साथ जुड़ने की खुशी हैंताकि अपने ग्राहकों को सिंगापुर मेंजाकर वहां की संस्कृतिखान-पान और विभिन्न पेशकशों को सराहने और उसमें तल्लीन हो जाने का मौका दे सकेंजहां दुनिया भर के पर्यटक आकर आनंद लेते हैं।’’

वर्ष 2017 में भारत से सिंगापुर जाने वाले पर्यटकों की संख्या रिकॉर्ड 1.27 मिलियन से भी अधिक रहीजो आगंतुकों के आगमन के अनुसार वर्ष-दर-वर्ष आधार पर 16 प्रतिशत अधिक है और सिंगापुर के लिएभारत तीसरा सबसे बड़ा आगंतुक आगमन सोर्स मार्केट बन चुका है। एसटीबी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि जनवरी से सितंबर 2018 तकसिंगापुर आने वाले भारतीय आगंतुकों की संख्या 1.1 मिलियनरहीजो वर्ष-दर-वर्ष आधार पर 14.6 प्रतिशत अधिक है।


Crompton Launches New Range of Decorative Wall Lights Providing a Perfect Blend of Uniqueness & Aesthetics

December 16, 2024, Mumbai – Crompton Greaves Consumer Electricals Limited, renowned for its dedication to quality and innovative...