BEST OFFERS

Sunday 8 December 2019

मराठी में भी रिलीज़ होगी फ़िल्म 'ताण्हाजी: द अनसंग वॉरियर'!




भारतीय इतिहास में अपनी गहरी छाप छोड़ने वाले मराठा वॉरियरताण्हाजी मालुसरे के ग्लोरियस लाइफ़ को अब मराठी में भी देखा जा सकेगाविजुअल इक्स्ट्रैवगैन्ज़ाताण्हाजी अनसंग वॉरियर का मराठी वर्जन 10 जनवरी, 2020 को पूरे महाराष्ट्र में रिलीज़ होगा।

काफी बड़े पैमाने पर बनाई गई यह ऐतिहासिक फ़िल्मअपने स्पेशल मराठी वर्जन के साथ पूरे महाराष्ट्र के दर्शकों के एक्सपीरियंस को बेहद शानदार बनाने के लिए तैयार है।

इसके बारे में अजय देवगन कहते हैं, "मेरी ख़ुशकिस्मती है कि मुझे इस बहादुर मराठा वॉरियर की कहानी को उनके मदर-टंग के साथ-साथ हिंदी लैंग्वेज में शेयर करने का मौका मिला। मैं चाहता हूँ कि भारत के बाकी हिस्सों की तरह महाराष्ट्र भी उनकी इस जर्नी में शामिल हो।"

फ़िल्म के मराठी वर्जन के बारे में काजोल कहती हैं, "मुझे यह महाराष्ट्रियन कैरेक्टर काफी पसंद आया। मेरा बचपन अपनी ग्रैंडमदर और ग्रेट-ग्रैंडमदर के साथ बीता है और मैंने उन्हें इसी तरह देखा हैइसलिए मुझे लगा कि मैं अपने ही अतीत में झांक रही हूँ। मुझे ऐसा लग रहा था जैसे बचपन में खेलते हुए मैं अपनी माँ के कपड़े पहनकर ग्रोन-अप तरीके से फ़िल्म में उसका किरदार निभा रही हूँ। वाकई मुझे यह बेहद पसंद आया और अपनी बात बताऊं तो मैं एक दिन रेड कार्पेट पर नऊवारी साड़ी भी पहनूंगी। इसे पहनना बहुत ज्यादा सेक्सी नहीं हैसाड़ी की अपनी अलग बॉडी-लैंग्वेज होती है और नऊवारी साड़ी पहनने पर आपको पूरी तरह स्त्री होने का एहसास होता है। इसके अलावा सावित्री का कैरेक्टर भी काफी स्ट्रांग और अमेजिंग हैऔर मैंने उसके इनैट स्ट्रैंथ को अच्छी तरह समझा साथ ही कठिन हालात का सामना करने के उनके तरीके को ऐडमायर किया।"

फ़िल्म के मराठी वर्जन का ट्रेलर 10 दिसंबर को रिलीज़ होगा!

अजय देवगन स्टारर फ़िल्म 'ताण्हाजी अनसंग वॉरियर' 10 जनवरी, 2020 को रिलीज़ होगीजिसे अजय देवगन की एडीएफ और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने प्रोड्यूस किया है और ओम राउत ने डायरेक्ट किया है।

Svayam's 'Accessible Family Toilet Project' Reveals that 76% of People in Rural India, with Reduced Mobility, Struggle to Access Basic Sanitation Facilities

In four years, 1.44 crore individuals have been made aware of the significance of accessible sanitation across 14 st...